ऑटो परमिट घोटाला: केजरीवाल के खिलाफ सड़क पर बीजेपी

bjp-protest-

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में हुए ऑटो घोटाले को लेकर बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया है। वहीं पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पानी की बौछार की है।

पढ़ें:दिल्ली सरकार ने 3 परिवहन अधिकारियों को किया सस्‍पेंड

Gopal-Rai-AAP

परिवहन मंत्री का मांगा इस्तीफा
बीजेपी कार्यकर्ताओं और प्रदर्शन करने वाले ‘केजरीवाल इस्तीफा’ दो के नारे लगा रही है साथ ही बीजेपी परविहन मंत्री गोपाल राय का इस्तीफा मांग रही है. साथ ही बीजेपी ने तीन अफसरों पर कार्रवाई को नाकाफी बताया है। विजिलेंस विभाग इसकी जांच कर रहा है।

आप कार्यकर्ताओं को बांटे परमिट

केजरीवाल सरकार पर आरोप है कि परमिट फर्जी पते पर और आप के कार्यकर्ताओं को ही बांटे गए हैं। भारतीय मजदूर संघ ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

की गई नियमों की अनदेखी

दिल्ली में परिवहन विभाग से 10 हजार ऑटो के नए परमिट जारी करने में गड़बड़ी का आरोप लगा है। 23 दिसंबर से अब तक जारी किए गए 932 लेटर ऑफ इंटेंट में नियमों की अनदेखी का आऱोप है। कहा जा रहा है कि लेटर ऑफ इंटेंट जारी करने के लिए घूस ली गई है। लेटर ऑफ इंटेंट वो दस्तावेज है जिसकी मदद से ऑटो चालकों को नए ऑटो के लिए लोन मिलता है।

Arvind-kejriwal-620x400

केजरीवाल ने दी सफाई
ऑटो परमिट घोटाले पर केजरीवाल की सफाई भी आई है। उन्होंने कहा है कि सारे परमिट रद्द करके जांच के आदेश दे दिए है। वो इसमें सीबीआई की मदद भी लेंगे। केजरीवाल ने ये भी कहा कि 932 ऑटो के परमिट जिनको दिए जाने थे उनके बदले दलालों को दिए गए जो गलत है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button