केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन, कई नेता हुए गिरफ्तार

केजरीवालनई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के कार्यकर्ताओं ने पिछले 3.5 वर्षों में पर्याप्त बिजली और पेयजल उपलब्ध कराने में असफल रहने के मुद्दे पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अगुआई भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने की।

तिवारी के अलावा सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित आम आदमी पार्टी (आप) के नेता के आवास के बाहर उनके खिलाफ नारेबाजी की।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार पर असफलताओं की तरफ ध्यान खींचा, जिनमें अपर्याप्त बिजली आपूर्ति, लोक निर्माण विभाग के अंर्तगत आने वाले नालों की सफाई न होने और नगर निगमों के लिए राशि आवंटित नहीं करना शामिल हैं।

भाजपा कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए हुए थे, जिन पर ‘केजरीवाल ने क्या किया?, ‘बिजली, पानी की समस्या से जनता त्रस्त है। मुख्यमंत्री केजरीवाल मस्त है’ के नारे लिखे हुए थे। प्रदर्शनकारियों को बैरिकेटिंग पर चढ़ने से रोकने के लिए दिल्ली पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा तथा पानी की बौछारें करनी पड़ीं।

तिवारी और कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर मौरिस नगर पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां से उन्हें बाद में रिहा कर दिया गया।

Related Articles