UP में ‘आकांक्षा’ के भरोसे बीजेपी, तैयार किया मेगा प्लान

403 विधानसभा का जानेगी जनता का मूड

UP में विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू होने में अभी करीब एक महीना बचा है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी फुल चुनावी मूड में आ चुकी है. बीजेपी जनता का मूड भांपने की तैयारियों में जुट गई है कि आखिर जनता के मन में क्या चल रहा है? सरकार की तरफ से कहां कमियां रह गईं, जिनमें समय रहते सुधार करके आगे की रणनीति सेट की जा सके. इन सभी सवालों के जवाब तलाशने में भाजपा जुट गई है. इसके लिए बीजेपी आकांक्षा पेटी अभियान की शुरुआत कर रही है. 403 विधानसभा और 59 हजार ग्राम पंचायतों तक भाजपा अपनी आकांक्षा पेटी घुमाने जा रही है.

15 दिसंबर को आकांक्षा पेटी की लॉन्चिंग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 दिसंबर को आकांक्षा पेटी की लॉन्चिंग करने जा रहे हैं, जो सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में घूमकर जनता के मन की बात जानेगी. फिर उसी के हिसाब से बीजेपी अपने आगे का चुनावी प्लान और एजेंडा तैयार करेगी. बीजेपी ने इस अभियान के लिए एक टीम का गठन किया है.

गांव-मोहल्ले तक जानेगी जनता का मूड

पार्टी सभी बड़े महानगरों में जन संवाद करने वाली है. जहां छोटे बड़े उद्योगपति, व्यापारी, इंजीनियर, आर्किटेक्ट, डॉक्टर, अधिवक्ता, महिला, युवा, कॉलेज स्टूडेंट्स, किसान समेत सभी सामाजिक और व्यवसायिक वर्गों के बीच जाने वाली है. इसके साथ ही पार्टी सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों और सभी 59 हजार ग्राम पंचायतों में आकांक्षा पेटी को घुमाने वाली है. साथ ही टॉल फ्री नंबर और ई-मेल के माध्यम से भी जनता के सुझाव लेने जा रही है.

 

यह भी पढ़ें- काशी के बाद अब ‘रामलला’ के दर्शन, प्रभु श्रीराम की शरण में BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्री

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles