भाजपा के प्रतिनिधि से बदसलूकी करने वाला दरोगा निलंबित

उत्तराखंड। उत्तराखंड से एक दरोगा के बदसलूकी करने की घटना सामने आ रही है। कहा जा रहा है सहसपुर थाने के एक दरोगा ने हाल ही में भाजपा के एक प्रतिनिधि के साथ बदसलूकी की। जिसका उसको बुरा अंजाम भुगतना पड़ गया। खबरों की माने तो दरोगा की बदतमीजी के बाद वहां मौजूदा लोगों ने घेराव करना भी शुरु कर दिया। घटना की जानकारी जब वहां के सीओ को हुई तो उनके निर्देशानुसार दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।

क्या है मामला-
स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सहसपुर पुलिस ने एक स्थानीय युवक को हिरासत में ले लिया। परिजनों को इसका कारण नहीं बताया गया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता सूरत सिंह चौहान पुलिस थाने पहुंचे। थाना अध्यक्ष नरेश राठौर की गैर मौजूदगी में अफसर का चार्ज दारोगा दीपक कुमार के पास था। सूरत सिंह चौहान ने जब उन्हें दारोगा दीपक कुमार से युवक को हिरासत में लिए जाने का कारण पूछा तो वह उनके साथ गलत ढंग से बोलने लगा। चौहान ने जब इसका विरोध किया तो दरोगा ने उसने साथ धक्का-मुक्की कर उन्हें धमकी भी दी।

घटना की सूचना मिलते ही भाजपा के कार्यकर्ता और और जन प्रतिनिधि मौके पर थाने पहुंचे। जहां उनके और पुलिस कर्मियों के बीच बहस भी हुई। काफी समय तक थाने में हंगामा चलने के बाद जब मामले की जानकारी सीओ को मिली तो उनके आदेश के मुताबिक वहां के लोगों को शांत कराया गया। साथ ही बदसलूकी करने वाले दरोगा को निलंबित भी किया गया।

Related Articles