BJP-RSS ‘फर्जी हिंदू’, वे ‘धर्म का इस्तेमाल’ करते हैं: Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को BJP -RSS पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि वे “फर्जी हिंदू” हैं जो अपने फायदे के लिए धर्म का इस्तेमाल करते हैं।

BJP-RSS पर की ताबड़तोड़ बैटिंग

राहुल गांधी ने यहां अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की विचारधारा BJP -RSS के बिल्कुल विपरीत थी और दो विचारधाराओं में से केवल एक ही देश पर शासन कर सकती है।

यह कहते हुए कि देवी लक्ष्मी उस शक्ति के लिए खड़ी हैं जो किसी के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करती है और देवी दुर्गा उस शक्ति के लिए खड़ी हैं जो रक्षा करती है, पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी ने इन शक्तियों को मजबूत किया था, जब सरकार में सत्तारूढ़ भाजपा ने इन शक्तियों को कम कर दिया था।

गांधी ने BJP -RSS पर हमला करते हुए कहा “ये किस प्रकार के हिंदू हैं। ये झूठे हिंदू हैं। ये हिंदू धर्म का प्रयोग करते हैं, ये धर्म की दलाली करते हैं, मगर ये हिंदू नहीं हैं, वे किस तरह के हिंदू हैं? वे नकली हिंदू हैं। वे हिंदू धर्म का उपयोग करते हैं), वे धर्म के दलाल हैं, लेकिन वे हिंदू नहीं हैं।”

यह भी पढ़ें: बादल ने ‘तीन काले कृषि कानूनों’ की रखी नींव, केंद्र को ब्लू प्रिंट मुहैया कराया: सिद्धू पाजी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles