बीजेपी ने कहा, कांग्रेस कर रही मजहब के नाम पर राजनीति, दिला रही है कुरान की शपथ

इंदौर: कांग्रेस पार्टी (Congress party) ने मध्यप्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव से पहले पार्षद पद के दावेदारों को एकजुट करने के लिए मुस्लिम इलाकों में कुरान की कसम दिलाई गई है। इंदौर के जिला अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के कार्यक्रम में कांग्रेस (Congress) के मेयर पद के संभावित प्रत्याशी विधायक संजय शुक्ला भी शामिल हुए। इस आयोजनों को लेकर सिर्फ काजी ही नहीं बल्कि बीजेपी भी कांग्रेस पर मजहब के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है।

कांग्रेस और बीजेपी इस चुनाव को लेकर अपने-अपने दांव खेलने में जुटी हुई है। इंदौर में सभी पार्टी शहर में अपना दबदबा बनाने के लिए मेहनत करने में लगी हुई है। विनय बाकलीवाल अपनी पार्टी के मेयर पद के संभावित उम्मीदवार विधायक संजय शुक्ला को लेकर मुस्लिम इलाकों में दबदबा बनाने के लिए जा रहे हैं। पार्षद पद के दावेदारों को एकजुट करने के लिए कुरान की कसमें खिलवाई जा रही हैं, कि अगर उनमें से किसी एक को टिकट मिले जाता है तो दूसरा उसके खिलाफ काम न करे, बल्कि कांग्रेस की मजबूती के लिए काम करे।

ये भी पढ़ें : फिर आई शिवपाल को भतीजे की याद, बिना शर्त गठबंधन करने के लिए तैयार

मुस्लिम बाहुल्य चंदननगर इलाके से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमे बाकलीवाल इस क्षेत्र के पार्षद पद के पांच दावेदारों को कुरान की कसम खिलवाते दिखाई दे रहे हैं। इसमें कह रहे है कि पांच में से जिस किसी को भी टिकट मिलेगा बाकि लोग उसकी मदद करेगें.उनके साथ मंच पर कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला भी दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : कोर्ट ने कंगना मामले में वकील को BMC द्वारा भुगतान को लेकर दायर याचिका खारिज की

Related Articles

Back to top button