बॉलीवुड की जोड़ी का सहारा ले के बीजेपी मांग रही वोट की भीख

लोकसभा चुनाव 2019 के करण सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए कुछ भी करने से पीछे नही हट रही . कुछ नही तो बॉलीवुड जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  की एक तस्वीर को सहारा बना कर पार्टी का प्रचार करने पर उतर आये है जो सोशल मीडिया पर किया जा रहा है.

रणवीर और दीपिका की एक फोटो फेसबुक पर देखने को मिली है जिसमें उन्होंने भगवे रंग का कपड़ा ओढ़ रखा है. कपड़े पर लिखा है ‘वोट फॉर बीजेपी’  फोटो को फेसबुक पर ‘एक बिहारी 100 पे भारी’ नामके एक पेज ने शेयर किया.फोटो को पोस्ट करके लोगों से बीजेपी को वोट करने की भीख मांगी  जा रही है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर हजारों लोग देख चुके हैं और साथ ही साथ  इस फोटो को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें ,कि रणवीर और दीपिका की ये फोटो असल में नकली है. बल्कि ये  उनकी एक पुरानी फोटो है जो कि रणवीर और दीपिका की अपनी शादी के कुछ दिन बाद मुम्बई के सिद्धिविनायक मंदिर गये थे. जिसे एडिट करके अब बीजेपी के प्रचार में उपयोग किया जा रहा है.

अब ये इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. गौर करने की बात है चुनाव के चलते राजनीतिक पार्टियां अपने प्रचार के लिए कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की मदद भी ले रही हैं. ये भी बता दें कि रणवीर और दीपिका की इस एडिटेड फोटो को बीजेपी के आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया गया है.नलकी पार्टी के फैन पेजेस पर यह फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

Related Articles

Back to top button