बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला, ट्वीट कर दी जानकारी

यह हमला उस वक्त हुआ जब प्रदेश अध्यक्ष मुर्शीदाबाद के कांडी से बहरामपुर की ओर जा रहे थे। हमले के दौरान उनका काफिला अलीपुरद्वार से गुजर रहा था।

बहरामपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर बुधवार को मुर्शिदाबाद के कंडी में तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हमला किया गया है। घोष ने खुद ट्वीट कर घटना की जानकारी दी।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुर्शीदाबाद के कांडी में आज दोपहर तीन बजकर 45 मिनट और पुरन्दरपुर में पांच बजकर 32 मिनट पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने काले झंडे दिखाए और मेरी कार पर लाठी और ईंटों से हमला किया। हताश और निराश टीएमसी अब आखरी प्रयास के रूप में राजनीतिक आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रही।”

कांडी से बहरामपुर की ओर जाते समय हुआ प्रदेश अध्यक्ष पर हमला

यह हमला उस वक्त हुआ जब प्रदेश अध्यक्ष मुर्शीदाबाद के कांडी से बहरामपुर की ओर जा रहे थे। हमले के दौरान उनका काफिला अलीपुरद्वार से गुजर रहा था।

हमलों से पार्टी की राजनीतिक गतिविधियों को नहीं रोक सकती टीएमसी

हमले के बाद में दिलीप घोष सीधे बहरामपुर लौट आए। वह एक निजी होटल में रात्रि विश्राम करेंगे। इस मुद्दे पर जब घोष की प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि टीएमसी समर्थक अपने हमलों से हमारी पार्टी की राजनीतिक गतिविधियों को कभी नहीं रोक सकते।

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष गुरुवार सुबह 6 बजे कुंजघाट क्षेत्र में एक चाय पर चर्चा में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: खेल मंत्री किरण रिजिजू, रोनाल्डो और राहुल गांधी, समेत कई दिग्गजों ने दी माराडोना को श्रद्धांजलि

Related Articles