IPL
IPL

BJP का सूपड़ा साफ, AAP का जलवा बरकरार, कांग्रेस ने मारी बाजी

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम के उपचुनाव में BJP का सूपड़ा साफ हो गया है। MCD के पांच वार्ड में हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को चार और कांग्रेस को एक सीट पर जीत मिली है। जीत के बाद AAP के कार्यकर्ता जमकर जश्न मना रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी चार सीटों पर आम आदमी पार्टी का कब्जा था और एक सीट पर BJP पर कब्जा था। लेकिन उपचुनाव में कांग्रेस ने एक सीट पर बाजी मार दी है।

इन वार्डों में AAP का जलवा

आम आदमी पार्टी (AAP) ने नगर निगम के पांच वार्डों के उपचुनाव में चार सीटों पर अपना कब्जा कर लिया है। इसमें से त्रिलोकपुरी, शालीमार बाग वार्ड, रोहिणी-C और कल्याणपुरी सीट पर आम आदमी पार्टी उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है। वहीं पूर्वी दिल्ली की चौहान बांगड़ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने बाजी मारी है।

बता दें कि 28 फरवरी को इन पांच सीटों पर उपचुनाव हुआ था और 50 फीसदी से ज्यादा मतदान दर्ज किया गया था। इन 5 सीटों में से 4 सीटें पहले भी आम आदमी पार्टी के खाते में थीं और एक सीट बीजेपी के पास थी। लेकिन अब BJP ने उस एक सीट को भी गंवा दिया है।

जीत के बाद बोले डिप्टी सीएम

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने नगर निगम उपचुनाव में जीत के बाद कहा कि 5 में से 4 सीटें मिलना बहुत बड़ी जीत है। बीजेपी के 15 साल के शासन से दिल्ली की जनता तंग आ चुकी है और चाहती है कि झाड़ू लगाकर बीजेपी को नगर निगम से पूरी तरह साफ कर दिया जाए। अगले साल होने वाले नगर निगम चुनावों में भी बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा।

यह भी पढ़ें: PM Modi की रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली!, BJP ने दिया ये रिएक्शन

Related Articles

Back to top button