भाजपा, उत्तर प्रदेश पुलिस संविधान की भावना का उल्लंघन: नवजोत सिद्धू

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लेने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की खिंचाई की और उस पर संविधान की भावना का उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

उनकी टिप्पणी के एक दिन बाद उन्होंने चेतावनी दी कि अगर गांधी को रिहा नहीं किया गया और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे को हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार नहीं किया गया तो पार्टी की राज्य इकाई लखीमपुर खीरी की ओर मार्च करेगी।

प्रियंका गांधी को सोमवार को सीतापुर में हिरासत में लिया गया था, जब वह लखीमपुर खीरी जा रही थीं, जहां रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की यात्रा के विरोध में चार किसानों सहित 8 लोगों की मौत हो गई थी।

नवजोत सिद्धू ने एक ट्वीट में कहा, “54 घंटे बीत गए !! @priyankagandhi जी को किसी भी अदालत के समक्ष पेश नहीं किया गया है à 24 घंटे से अधिक गैरकानूनी हिरासत मौलिक अधिकारों का स्पष्ट उल्लंघन है। भाजपा और यूपी पुलिस: – आप संविधान की भावना का उल्लंघन कर रहे हैं, हमारे मूल पर थोप रहे हैं मानवाधिकार !!”

यह भी पढ़ें: त्योहारों से पहले महंगाई का तगड़ा झटका, LPG गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles