अजमेर जिले में पंचायत चुनाव में आक्रामक प्रचार करेगी भाजपा

अजमेर जिले के चुनाव सहप्रभारी सतीश सरीन ने कहा कि कांग्रेस पूरे राजस्थान में हताशा के साथ चुनाव लड़ रही है और उसके पास कोई दृष्टि नहीं है.

अजमेर: राजस्थान में पंचायतराज चुनाव के तहत अजमेर जिले की ग्यारह पंचायत समितियों में चार चरणों में होने वाले चुनाव में अजमेर जिला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के खिलाफ आक्रमक तरीके से प्रचार करेगी.

पंचायत चुनाव को लेकर आज अजमेर में हुई भाजपा की बैठक में आगामी चुनाव की रणनीति तय करते हुए कांग्रेस सरकार की नाकामियों को मुद्दा बनाकर कांग्रेस को चुनौती देने का निर्णय लिया गया.

अजमेर जिले के चुनाव सहप्रभारी सतीश सरीन ने कहा कि कांग्रेस पूरे राजस्थान में हताशा के साथ चुनाव लड़ रही है और उसके पास कोई दृष्टि नहीं है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की निष्क्रियता और जनविरोधी काम कांग्रेस की हार का कारण बनेंगे भाजपा संगठन चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर जनता के बीच जाएगी और सरकार की नाकामियों को उजागर कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेगी.

उन्होंने सरकार की नाकामियों में अनेक बातों को गिनाया जिनमें किसान विरोधी, बेरोजगारी, बिजली पानी को मुद्दा बनाकर प्रमुखता से रखेगी.

बैठक में पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपनी हार के डर से अपनी सुविधानुसार परिसीमन का गंदा खेल खेला है. उन्होंने भाजपा को चुनाव में जीतने के साथ साथ उसका जिला प्रमुख बनने का भी दावा किया. बैठक में पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत, जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, शहर अध्यक्ष प्रियशील हाडा, प्रदेश मंत्री वंदना नोगिया, ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना सहित जिले के कई नेता उपस्थित रहे.

यह भी पढ़े: दुनियाभर के बाजारों में आई तेजी, कोरोना वैक्सीन की सुचना से सेंसेक्स-निफ्टी में भारी उछाल

Related Articles

Back to top button