IPL
IPL

भाजपा पूरे दमखम के साथ लड़ेगी बंगाल विधानसभा चुनाव : दिलीप घोष

कोलकाता :  पश्चिम बंगाल (West Bengal) भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा (BJP) पूरे दमखम के साथ विधानसभा चुनाव (Assembly elections) लड़ेगी और पश्चिम बंगाल में 200 सीटों के साथ सरकार बनाएगी। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि आने वाले दिनों में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई और दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल होंगे।

दिलीप घोष ने कहा कि कई टीएमसी नेता हमारी पार्टी में शामिल हो गए हैं और जल्द ही और टीएमसी नेता बीजेपी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि टीएमसी नेताओं के आने से जहां हमारा मनोबल बढ़ेगा वहीं ममता बनर्जी कमजोर हो जाएंगी और चुनाव प्रचार के लिए नेताओं की कमी हो जाएगी। घोष ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी का मनोबल टूटेगा और हम  पश्चिम बंगाल में 200 सीटें जीतकर राज्य में सरकार बनाएंगे।

इसे भी पढ़े: विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने इन राज्यों में गठबंधन को दिया अंतिम रूप

दो साल से बंगाल चुनाव की तैयारी कर रही भाजपा

भाजपा नेता ने कहा कि विपक्षी दल जैसा चाहते थे ठीक वैसा ही इस बार पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होने वाले हैं। इसके साथ ही चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से कराने के लिए हर पोलिंग बूथ पर केंद्रीय सुरक्षा बल की तैनाती की जाएगी। राज्य विधानसभा चुनावों (Assembly elections) के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होने वाला है जिसके लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम पिछले दो सालों से चुनाव की तैयारी कर रहें हैं, और हमारे सभी शीर्ष राष्ट्रीय नेता यहां महीनों से लगातार निवास कर रहे हैं। जिसका लाभ हमें हुआ है और राज्य में हमारा संगठन मजबूत हुआ है।

Related Articles

Back to top button