विजय संकल्प के साथ भाजपा उतरेगी पंचायत चुनाव में – स्वतंत्र देव सिंह

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य के पदों पर भाजपा के निष्ठावान, समर्पित, योग्य व कुशल कार्यकर्ताओं का विजयी होना आवश्यक है।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि उनकी पार्टी विजय संकल्प के साथ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में अभेद्य रणनीति के साथ चुनावी समर में उतरेगी।

सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) के लोहिया कला भवन में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) की समीक्षा करने के बाद उपस्थित पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुये स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार  (Central and state government) की कल्याणकारी योजनाओं से सशक्त पंचायतों से ग्राम देवता की अवधारणा को साकार करने के लिए जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य के पदों पर भाजपा के निष्ठावान, समर्पित, योग्य व कुशल कार्यकर्ताओं का विजयी होना आवश्यक है।

भाजपा कार्यकर्त्ता लड़ेंगे इस बार पंचायत चुनाव

उन्होने कहा कि इस बार भाजपा के कार्यकर्ता चुनाव लडे़गें। चुनाव में योग्य व कुशल भाजपा कार्यकर्ता जीतकर आएगें, जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकारों की जनकल्याणकारी अन्त्योदय योजनाओं के शतप्रतिशत क्रियान्वयन से सशक्त पंचायत, सम्पन्न ग्राम व समृद्ध ग्रामीण की परिकल्पना को मूर्तरूप देंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य अन्त्योदय के विचार व संकल्प को गति देना है ताकि पंचायतों के सशक्तिकरण से गांव, गरीब और किसान के सशक्तिकरण के राजनीतिक ध्येय की प्राप्ति हो सके।

इसे भी पढ़े: विश्वविद्दालय को विकसित करना चाहिए ‘नवाचार’ – कलराज मिश्र

बाद में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने संगठनात्मक अभियानों एवं कार्यक्रमों की समीक्षा की। इस दौरान जिले में पार्टी की नीतियों, रणनीतियों के बारे में तैयार कार्ययोजना की जानकारी ली गई। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की बलबूते ही संगठन को मजबूती मिलती है। कार्यकर्ताओं के परिश्रम से ही पार्टी पंचायत चुनाव में विजय परचम फहराएगी।

भाजपा ने गांव व पंचायतों के सशक्तीकरण के संकल्प के साथ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव(Panchayat Election) की तैयारियों को लेकर जिलेवार बैठकें प्रारम्भ कर दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता जिलावार बैठकों के माध्यम से कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर रहे है।

Related Articles

Back to top button