बीजेपी ने दी सीएम देवेंद्र फडणवीस को जिम्मेदारी, महाराष्ट्र में लोगों को लुभाने के लिए करेंगे ये काम

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019  का विगुल बजने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी की जीत के लिए जी तोड़ रैली पर रैली कर रहे है. वहीं महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीट के जीत के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. खबरों की माने तो गठबंधन के तहत सभी सीटों पर जीत के सीएम देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र में 75 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय के अनुसार सोमवार एक अप्रैल से मुख्यमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वर्धा से रैली की शुरुआत कर चुके हैं. वहीं आज दो अप्रैल को 2:30 बजे गढ़चिरोली स्थित नागभीड ब्रम्हपुरी रोड पर जनसभा को संबोधित करेंगे. इस रैली को खत्म करने के बाद वे आज शाम ही 6 बजे रामटेक लोकसभा सीट से शिवसेना उम्मीदवार का प्रचार नारखेड स्टेडियम में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे.

4 अप्रैल को चंद्रपुर और वर्धा में रैली को करेंगे संबोधित

दो अप्रैल के बाद वे 4 अप्रैल दोपहर 2 बजे चंद्रपुर में वानी सरकारी मैदान और शाम 4:30 बजे वर्धा जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे. हालांकि पार्टी की तरफ से सीएम फडणवीस की बाकी रैलियों की जानकरी सुरक्षा कारणों से सार्जनिक नहीं की गई है.

बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना के साथ मिलाकर चुनाव लड़ रही है. गठबंधन के तहत महाराष्ट्र के 48 सीटों में बीजेपी 25 तो वहीं शिवसेना 23 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

Related Articles