विधान परिषद चुनाव में विजय पताका फहरायेगी भाजपा : स्वतंत्रदेव

उन्होने कहा कि स्नातक/शिक्षक एमएलसी चुनाव में सेक्टर स्तर पर कार्यकर्ताओं की सक्रियता तथा मतदाताओं से सतत सम्पर्क व संवाद बनाए रखना है. पार्टी का प्रत्येक जनप्रतिनिधि

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को दावा किया कि विधान परिषद चुनावों में उनकी पार्टी विजय पताका फहरायेगी.

वाराणसी में वाराणसी स्नातक/शिक्षक विधान परिषद निर्वाचन की संगठनात्मक बैठक को सम्बोधित करते हुये सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश की भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं के अलावा आत्मनिर्भर भारत के संकल्प के साथ कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम भाजपा की विजय का आधार होगा.

उन्होने कहा कि स्नातक/शिक्षक एमएलसी चुनाव में सेक्टर स्तर पर कार्यकर्ताओं की सक्रियता तथा मतदाताओं से सतत सम्पर्क व संवाद बनाए रखना है. पार्टी का प्रत्येक जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता स्वयं को प्रत्याशी मानकर चुनाव में विजय का शंखनाद करे. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने परिश्रम की पराकाष्ठा पार करके मतदाता बनाने का काम किया है, अब सबसे महत्वपूर्ण कार्य मतदाताओं को बूथ तक पहुंचाने का है.

भाजपा की विजय सबका साथ-सबका विकास सहित सबके विश्वास की विजय है, जो गांव, गरीब, किसान, शिक्षक व छात्र सहित सभी वर्गों की उन्नति, खुशहाली व सम्मान की आधारशिला है.

उधर, आगरा में विधान परिषद चुनाव को लेकर संगठनात्मक बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गई शिक्षा नीति में शिक्षक व छात्रों की उन्नति व सम्मान का भाव निहित है. उन्होंने कहा कि प्रभावी शिक्षा प्रणाली के क्रियान्वयन के साथ ही शिक्षक व छात्रों के हित में प्रदेश सरकार भी निरन्तर काम कर रही है.

उन्होने कहा कि मतदाताओं से सम्पर्क व संवाद करते हुए संगठन की रीति-नीति व सरकार की योजनाओं पर चर्चा के साथ ही मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने की बड़ी जिम्मेदारी भी आप सभी पर है. भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता के परिश्रम का प्रतिफल ऐतिहासिक विजय के रूप में सामने आएगा.

यह भी पढ़े: दीपावली पर पराग रसगुल्ला व राजभोग के दामों में भारी कमी, देखे नई दरें

Related Articles

Back to top button