विधानसभा चुनाव में बीजेपी नहीं छोड़ेगी कोई कसर, राष्ट्रीय अध्यक्ष इस दिन करेंगे दौरा

लखनऊ: यूपी के 2022 विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। सपा, कांग्रेस और बीएसपी भी जनसभाएं और रैलियां कर रही है। वहीं इस बार बीजेपी (BJP) बंगाल में मिली हार के बाद यूपी के चुनाव में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। इसी को लेकर राजधानी लखनऊ में बीजेपी (BJP) के कई बड़े नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया है। इस बार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP nadda) दो दिवसीय दौरे पर आने वाले है।

जानकारी के मुताबिक, जेपी नड्डा राजधानी लखनऊ में आगामी 7 और 8 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे और कयास लगाए जा रहे हैं कि 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में चर्चा होगी। इस दौरान बीजेपी का चुनावी मंथन भी होगा। उत्तर प्रदेश में सत्ता बरकरार रखने के लिए विपक्षी दलों की चुनौती का सामना किस तरह करना है इस पर भी विचार किया जाएगा।

लखनऊ का दौरा कर रहे बड़े नेता

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश का दौरा संगठन की तरफ से राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह कर चुके हैं। सांसद, विधायक और मंत्रियों के साथ लंबी बैठक बीजेपी कार्यालय में हुई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष का लखनऊ आगमन कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा सकता है।

Related Articles