केरल विधानसभा चुनाव में BJP करेगी शानदार प्रदर्शन: जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ‘केरल विधानसभा चुनाव में BJP करेगी शानदार प्रदर्शन’

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने केरल में स्थानीय निकायों एवं पंचायतों के चुनावों में पार्टी को मिली सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए आज कहा कि राज्य विधानसभा के अगले चुनावों में भाजपा को आशातीत सफलता मिलेगी।

भाजपा को बहुमत

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केरल में बीते चार चुनावों में भाजपा को लगातार दस प्रतिशत से अधिक वोट मिले हैं। इस बार स्थानीय निकाय के चुनावों में 27 पंचायतों और तीन नगर पालिकाओं में भाजपा को बहुमत मिला है।

उन्होंने कहा कि दो गठबंधनों के मुकाबले के बीच भाजपा को यह समर्थन बहुत ही महत्वपूर्ण है। इससे स्पष्ट हो जाता है कि राज्य विधानसभा के आगामी चुनाव में भाजपा शानदार प्रदर्शन करेगी और उसे आशातीत सफलता मिलेगी।

नीय निकाय चुनाव परिणाम

केरल में 21,893 वार्डो के लिए स्थानीय निकाय चुनाव के परिणाम (Kerala Local Bodies Election Results) में तिरुवनंतपुरम और त्रिवेंद्रम में बीजेपी का पहली बार सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा है।

केरल में विधानसभा चुनाव से पहले स्थानीय निकाय चुनाव परिणाम में सीपीएम (CPM) के नेतृत्व वाला सत्तारूढ़ एलडीएफ गठबंधन बढ़त बना चुका है और यूडीएफ (UDF) दूसरे नंबर पर है जबकि बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाला एनडीए (NDA) गठबंधन पिछले चुनाव की तुलना में पहली बार सबसे अच्छा प्रदर्शन करता दिख रहा है। बीजेपी तिरुवनंतपुरम और पलक्कड में अपना कमल खिला रही है। तिरुवनंतपुरम में बीजेपी के जिला अध्यक्ष वीवी राजेश पूजपुरा वार्ड से चुनाव जीत गए हैं।

यह भी पढ़ेहाइकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार के फैसले को किया रद्द, इतने गांव निगम के क्षेत्राधिकार से बाहर

यह भी पढ़ेलाल कलर की ड्रेस पहने नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल, मूव्स देख उड़ेंगे होश

Related Articles

Back to top button