मिल गए संकेत, शत्रुघ्न सिन्हा‍ को बाहर निकालेगी बीजेपी, अब ये पार्टी टिकट देने को तैयार

नई दिल्ली। बीजेपी के मशहूर सासंद शत्रुघ्न सिन्हा एकबार फिर से विवादों में आ गए हैं। इनके बारे में कहा जाता है यह अपनी ही पार्टी के सबसे बड़े शत्रु है। इनकी हर राय पार्टी से बहुत अलग होती है। कुछ दिन पहले तक वह पीएम मोदी पर सीधे निशाना नहीं साधते थे। लेकिन अब वह पीएम मोदी पर भी तंज कसने से नहीं चूकते नही हैं। हाल ही में राजद ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें राजद ने उन्हें अपनी पारंपरिक पटना साहिब की सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया है।

इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह मौजूदा पार्टी बीजेपी छोड़ सकते हैं। जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस पार्टी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में आने का न्यौता दे दिया। ठीक इसके एक दिन बाद बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कार्रवाई की चेतावनी दी है। इसी के साथ उन्होंने एक बयान भी दिया है कि शत्रुघ्न के पार्टी में अब गिनती के दिन बचे हैं। सही समय का इंतजार कीजिए, जब उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

राजद के इस खुले न्यौते से बीजेपी नेताओं में हलचल सी मच गई है। साथ ही तेजस्वी यादव ने भी एक बयान दिया, उनके मुताबिक कोई भी पार्टी शत्रुघ्न को अपने साथ जोड़कर गर्व अनुभव करेगी क्योंकि वह बिहार के गौरव हैं।” मीसा का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के शत्रु है, हमारे नहीं। उन्हें अगर कोई एतराज न तो हमारी पार्टी उन्हें खुशी खुशी टिकट देने के लिए तैयार

Related Articles