पश्चिम बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतेगी: अमित शाह

अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने मैंने बनर्जी को खिली चुनौती दे दी है। 

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने ममता बनर्जी को खुली चुनौती दे दी है। अब देखना यह कि क्या ममता भी इसका पलटवार कर जवाब देंगी या नहीं।

अमित शाह ने आज यहां एक रैली को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा को जीतने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुये कहा, “परिवर्तन यात्रा’ बुआ-भतीजा के प्रसारित भ्रष्टाचार को समाप्त करेगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, परिवर्तन यात्रा’ बंगाल की स्थिति बदलने और सीमा पर घुसपैठ को रोकने के लिए है। हम एक ऐसा राज्य बनाएंगे जहां एक चिड़िया भी सीमा पार कर नहीं आ पाएगी। ग्रहमंत्री अमित शाह ने अपने बयानों से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथो लिया।

गृह मंत्री ने कहा कि जब चुनाव समाप्त होगा तब बनर्जी भी ‘जय श्री राम’ का नारा लगाएंगी। उन्होंने कहा, जय श्री राम’ का नारा ममता बनर्जी को अपमान लगता है। क्याें इतने सारे लोग गर्व से यह नारा लगाते हें। आप इस नारे से क्यों अपमानित होते हैं। इसलिए कि आपको वोट के लिए एक वर्ग से अपील करनी है। और आपको इस बात का  डर है कि इस नारे से वह वर्ग विशेष आपको वोट नहीं देगा।

यह भी पढ़े: Promise Day विशेष : हर मोर्चे पर विफल है मोदी सरकार, इन बड़े वादों को नही कर पाए पूरा

Related Articles

Back to top button