इलाहाबाद में बिजली व्यवस्था ध्वस्त, भाजपाइयों ने खुद योगी सरकार के खिलाफ किया आंदोलन का ऐलान

0

इलाहाबाद। बिजली को लेकर आये दिन आम जनता परेशान ही रहती है लेकिन राज्य सरकार द्वारा लाख वादे करने के बावजूद लोगों तक बिजली सुविधाएं नहीं पहुंच पा रही हैं। अब तो आलम ये हैं कि लोगों ने इस ढीली-ढाली व्यवस्था के खिलाफ आन्दोलन शुरू कर दिए हैं। सोमवार को भी इलाहाबाद में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

bjp

also read :  इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज ने लगाया खुद को धमकाए जाने का…

खबर के अनुसार, लोगों ने इलाहाबाद जिले के मेजा विधानसभा में बदहाल विद्युत व्यवस्था को लेकर आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है। इन सब के बीच सबसे ख़ास और चौंकाने वाली बात ये है कि आम जनता के अलावा इस आन्दोलन में भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

bjp

यही नहीं, इस आंदोलन की अगुवाई ही खुद भाजपा नेता शिवदत्त पटेल कर रहे हैं। दरअसल, काफी समय से लोग बिजली की कहाराब हालत देखते हुए कई बार ऊर्जा मंत्री व प्रमुख सचिव को पत्र लिखा जा चुका है लेकिन बावजूद इसके समस्या हल होने का नाम नहीं ले रही।

also read :  अ‌र्द्धकुंभ मेले में श्रद्धालुओं के आवागमन के लिए बनेंगी तीन अंडर…

ऐसे में खुद भाजपाइयों में बिजली व्यवस्था को लेकर आपसी कलह शुरू हो गई है और इस तरह भाजपाइयों ने सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की बात कह दी है। यही नहीं, भाजपाइयों ने तो आंदोलन करने की रूपरेखा भी तैयार कर ली है। यह सारा काम सोमवार को कार्यालय खुलते ही भाजपाइयों ने कर लिया है।

loading...
शेयर करें