भाजपा के बूथ अध्यक्ष का मिला शव, गले पर मिले चोट के निशान, मचा हड़कंप

बाराबंकी: यूपी (UP) में अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही और अपराधी रोज घटनाओं को अंजाम देने में लगे रहते है। राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सटे बाराबंकी (Barabanki) में रविवार को भाजपा के बूथ अध्यक्ष (BJP Booth President) का सन्दिग्ध परिस्थिति में शव मिला। शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। इलाके के लोगो ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि भाजपा बूथ अध्यक्ष के गले पर चोट के निशान मील हैं। आशंका जताई जा रही है कि उनके साथ निर्ममता हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के पीछे ही वजह तलाशने में जुट गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, थाना सुबेहा इलाके के गांव पंडित का पुरवा इलाके में पॉल्ट्री फार्म चलाने वाले भाजपा बूथ अध्यक्ष हरिहर सिंह (65) अपने घर पर न होने की सूचना पुलिस को मिली थी। बहुत खोजबीन के बाद उनका शव घर के पीछे पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण जानने का प्रयास करेगी।

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि पॉल्ट्री फार्म पर काम करने वाले भोला ने सूचना दी कि उसके मालिक हरिहर सिंह घर पर नहीं हैं। भोला ने ग्रामीणों के साथ काफी खोजबीन के बाद हरिहर सिंह का शव घर के पीछे पाया। विवेचना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles