चुनाव से पहले शुरू भाजपा का प्रचार, मुफ्त में राशन के साथ मिलेगा पीएम-सीएम का झोला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election-2022) से पहले भाजपा सरकार (BJP government) इन दिनों कड़ी मेहनत करने में जुट गई है। बीजेपी (BJP) ने अपनी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का प्लान तैयार कर लिया है। केंद्र सरकार गरीबो को मुफ्त राशन तो दे रही है लेकिन इसके साथ अब अपना प्रचार भी करेगी। इससे पहले आपको बता दें कि जैसा कि आप सभी ने पेट्रोल पंप पर देखा होगा प्रधानमंत्री की फोटो का बैनर लगा होता है ठीक वैसे ही अब राशन कोटे दारों के यहां प्रचार होगा।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपनी सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए उत्तर प्रदेश में सभी राशन कोटे की दुकानों पर मुफ़्त राशन योजना (प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना) के बोर्ड लगाएगी, इस बोर्ड पर पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) की तस्वीर होगी।

सिर्फ इतना नहीं अब राशन कोटेदार आपको राशन एक झोले में रखकर देंगे, उस झोले पर पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर रहेगी। आपको बता दें कि इससे पहले सपा सरकार में अखिलेश यादव ने राशन कार्ड और स्कूल बैग पर अपनी तस्वीर छपवाई थी, इसके बाद भाजपा ने सपा पर तीखा हमला बोला था।

योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री संवैधानिक पद पर हैं, इसलिए उनकी तस्वीरें लगती हैं। सपा के लोग सिर्फ परिवार की फोटो लगाना जानते है, इसलिए उन्हें बुरा लग रहा है। अभी वो सत्ता में नहीं हैं, जब वो अपनी सरकार बनाए तब परिवार की फोटो लगवा लेंगे।

Related Articles