गुजरात विधानसभा चुनाव : कांग्रेस को चित करने आज मोदी-शाह मैदान में उतारेंगे अपने योद्धा

0

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव में महासंग्राम जारी है। इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस की साख दांव पर लगी हुई है। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि गुजरात चुनाव के परिणामों का असर 2019 के लोकसभा चुनावों में भी देखने को मिल सकता है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ मिलकर बुधवार की शाम गुजरात विधासभा के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करेंगे।

आज शाम पार्टी की केंद्रीय चुनाव कमेटी (सीईसी) की बैठक होगी

भाजपा के एक नेता ने बताया, गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम पर फैसला लेने के लिए आज (बुधवार) शाम पार्टी की केंद्रीय चुनाव कमेटी (सीईसी) की बैठक होगी। वहीं, इससे पहले अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि राहुल गांधी के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है। वो केवल गुजरात के विकास पर सवाल खड़े कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस बात को साफ कर दिया कि भाजपा गुजरात में विजय रुपाणी के चेहरे के साथ चुनाव में उतरेगी। शाह ने कहा कि गुजरात में किसी तीसरे विकल्प के लिए कोई जगह नहीं। जनता बीजेपी के साथ है और गुजरात में भाजपा 150 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी।

विधानसभा चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे

गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए मतदान दो चरणों में 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को संपन्न होगा। गुजरात व हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। गुजरात में प्रथम चरण में प्रदेश के 19 जिलों के 89 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा। बाकी 14 जिलों के 93 विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे।

loading...
शेयर करें