IPL
IPL

मिथुन चक्रवर्ती को बड़ी जिम्मेदारी दे सकता है भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व

चेन्नई : तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख एल मुरुगन (L Murugan) ने सोमवार को कहा कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) द्वारा चुनाव प्रचार के बारे में फैसला करेगा। मुरुगन ने कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व पर निर्भर करता है कि मिथुन चक्रवर्ती तमिलनाडु चुनाव (Tamil Nadu Election) के लिए प्रचार करेंगे या नहीं। चक्रवर्ती रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड (Brigade Parade Ground) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की चुनावी रैली में भाजपा में शामिल हुए है।

कोलकाता (Kolkata) के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में भाजपा में शामिल होने के दौरान, चक्रवर्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करके उनका सपना सच हुआ। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उस मंच को साझा करूंगा जहां सबसे बड़े लोकतंत्र के सबसे बड़े नेता हमारे प्रिय पीएम नरेंद्र मोदी बोलने वाले हैं। मेरा हमेशा से गरीबों, दलितों के लिए काम करने का सपना था।

तमिलनाडु में काटे की टक्कर

70 साल के मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) दो साल तक तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राज्यसभा सांसद रहे और सारदा पोंजी घोटाले में अपना नाम सामने आने के बाद स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए 2016 में पद से इस्तीफा दे दिया। बंगाल चुनाव में भाजपा और टीएमसी दोनों पार्टियों की तरफ से बड़ी सख्या में फ़िल्मी सितारें प्रचार कर रहें है।

तमिलनाडु विधानसभा का 234 सदस्यीय चुनाव 6 अप्रैल को एक चरण में होगा और मतों की गिनती 2 मई को होगी। भाजपा सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। दूसरी ओर, द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) ने चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस से हाथ मिलाया है। इस बार अभिनेता से नेता बने कमल हसन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) भी मैदान में है।

इसे भी पढ़े; जसप्रीत बुमराह की शादी की तारीख पक्की, इस हसीना से लेंगे सात फेरे

Related Articles

Back to top button