ब्रज क्षेत्र में एटा से बीजेपी का चुनावी शंखनाद, जेपी नड्डा ने दिया कार्यकर्ताओं को ये ‘मंत्र’

दोबारा सत्ता पर काबिल रहने के लिए बीजेपी नहीं छोड़ रही कोई भी कसर

UP विधानसभा चुनाव में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी पूरी तैयारी में है. जिसको लेकर दिल्ली से नेताओं की दौड़ इन दिनों में उत्तर प्रदेश में लगातार जारी है. वहीं आज एटा से ब्रज क्षेत्र में चुनावी शंखनाद करने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा. जहां उन्होंने बूथ अध्यक्षों को संबोधित किया. जेपी नड्डा ने कहा कि आज मेरे साथ 28,222 बूथ अध्यक्ष उपस्थित हैं. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी जब कार्यकर्ता सम्मेलन करती है तो वो महा रैली बन जाती है. हमारे नेता योगी जी को मोदी जी का आशीर्वाद है. हमने जो कहा था वो करके दिखाया है. इसलिए हमारा उत्साह बढ़ा है.

सोच ईमानदार है, काम दमदार है

जेपी नड्डा ने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में जो काम हुआ है, वो सोच ईमानदार है, काम दमदार है. ये फर्क हमको साफ दिखता है, क्योंकि ईमानदारी से सेवा करने का काम हमारे नेतृत्व के साथ करोड़ों कार्यकर्ताओं ने कोरोना के दौरान किया है. जेपी नड्डा ने कहा कि आंतरिक लोकतंत्र की बात करूं तो आज के बूथ अध्यक्ष कल के प्रदेश अध्यक्ष बनकर यहां बैठने का कार्य करेंगे. योगी जी साधारण परिवार से आते हैं. यहां जितने भी नेता बैठे हैं वो वंशवाद से नहीं कर्म के आधार पर बैठे हैं.

विपक्ष पर बरसे जेपी नड्डा

बाकी सारी पार्टियां वंशवाद के साथ जुड़ी हैं और वोट बैंक और जातिवाद के आधार पर कार्य कर रही हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, बंगाल, उड़ीसा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश को देखिए, यहां क्षेत्रीय पार्टियां वंशवाद के आधार पर खड़ी हैं. सिर्फ हमारी पार्टी है, जो सबको साथ लेकर चलती है. कुर्सी और विचारधारा के माध्यम से हमारी पार्टी देश को मजबूत करने आई है.

यह भी पढ़ें- सपा को मिला पूर्वांचल में बड़े ब्राह्मण परिवार का साथ, बाहुबली हरिशंकर तिवार बेटों संग सपा में शामिल

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles