चुनाव में बूथों पर भाजपा की बुरी नजर, क्षेत्रो में रहे मुस्तैद, जरा सी भी न हो चूक

लखनऊ: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि अबकी बार बूथों पर भाजपा की बुरी नजर लगी हुई है इसलिए अब लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं के लिए अग्निपरीक्षा का समय है। या बयान समाजवादी पार्टी कार्यालय से रविवार सुबह को जारी हुआ था।

समाजवादी पार्टी इस समय चुनाव लेकर काफी एक्टिव नजर आ रही है। अखिलेश यादव ने कहा, ‘समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अब सतर्क हो जाए बिना समय गवांए अपने अपने क्षेत्रों में पूरी मुस्तैदी से जुट जाएं। इस कार्य में कोई भी कोताही न होनी चाहिए, बूथ पर जरा सी भी चूक नहीं होनी चाहिए। कार्यकर्ता को इस बात का ध्यान जरूर रखना चाहिए कि ऐसा अवसर दोबारा मिलने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘लोकतंत्र के इस उत्सव (2022 के विधानसभा चुनाव) की पवित्रता बचाने के कार्य में जहां सभी कार्यकर्ताओं को पूरी निष्ठा से लगना है, वहीं भाजपा के अलोकतांत्रिक इरादों से पूरी तरह सतर्क भी रहना होगा।भाजपा के झूठे प्रचार में विज्ञापनों की स्थिति इतनी डरावनी है कि समाजवादी सरकार के विकास के कामों को भाजपा अपने कामों में गिनाती रही है।

Related Articles