किसान आंदोलन और पांच राज्यों में होने वाले चुनाव के बीच रविवार को BJP की अहम बैठक, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: कल रविवार सुबह 10 बजे दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेन्टर में बीजेपी की अहम बैठक शुरू होगी जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी इस कार्यक्रम को दो बार संबोधित करेंगे. पहली बार सुबह में 10:30 बजे वे अपनी बात रखेंगे और शाम को समापन होने पर संबोधन देंगे. बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी हिस्सा लेंगे. इसके अलावा सभी राज्यों के अध्यक्ष, प्रभारी, राज्यों के संगठन मंत्री, राष्ट्रीय महासचिव और कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे.

एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पर होने वाली ये बैठक सुबह 10 बजे से लेकर शाम के 5 बजे तक चलेगी. इस बैठक में बीजेपी के सभी प्रदेशों के अध्यक्ष, प्रदेशों के प्रभारी और सहप्रभारी, सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री भी मौजूद रहेंगे. इस बैठक में पार्टी के अंदर सभी प्रदेशों की संगठनात्मक संरचना पर चर्चा होनी है.

इसमें आने वाले पदाधिकारियों से कहा गया है कि वो अब तक की संगठनात्मक गतिविधियों की सारी जानकारी लेकर बैठक में पहुंचे. इस बैठक की अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा करेंगे.

बीजेपी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, “भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक कल 21 फरवरी रविवार को सुबह 10 बजे से पांच बजे शाम तक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति होगी और बैठक की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा करेंगे.”

देश में कोरोना महामारी फैलने के बाद ये बीजेपी के नेताओं की पहली बड़ी बैठक होगी, जिसमें सभी नेता शामिल होंगे. ये बैठक ऐसे वक़्त में हो रही है जब अगले कुछ महीनों में ही देश में पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाड, केरल और पुड्डुचेरी में विधानसभा चुनाव होने हैं.

साथ ही पिछले 80 दिनों से ज़्यादा अधिक से किसानों का आंदोलन चल रहा है जिसको लेकर किसान संगठन तो सरकार पर दबाव बना ही रहे हैं इसके अलावा विपक्षी पार्टियां भी सड़क से लेकर संसद तक सरकार को घेर रही हैं.

यह भी पढ़ें: England vs India T20I : भारतीय टीम की हुई घोषणा, ये खिलाड़ी खेल सकते है अपना पहला मैच

Related Articles

Back to top button