एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को ‘श्रद्धांजलि’ दे बुरा फंसे BJP विधायक, ट्रोलर्स ने जमकर लगाई क्लास

0

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों मेटाटेस्टिक कैंसर पीड़ित हैं और अमेरिका के न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य की पल-पल की जानकारी फैंस को दे रही हैं। लेकिन उनकी बीमारी के कारण बीजेपी विधायक राम कदम मुसीबत में पड़ गए हैं। दरअसल राम कदम ने सोशल मीडिया पर सोनाली को श्रद्धांजलि दे डाली। इसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

बीजेपी विधायक ने दी श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि देते हुए बीजेपी विधायक राम कदम ने लिखा- हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं। इसके बाद उन्होंने मराठी में सोनाली के लिए श्रद्धांजलि संदेश लिखा।

ट्रोलर्स का बने निशाना

इसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। हालांकि थोड़ी देर बाद ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया था। लेकिन तब तक वह ट्रोलर्स के निशाना बन चुके थे। उनके गलती कबूल करने पर यूजर्स ने कहा कि अफवाह फैलाना बंद करें।

देर से हुआ गलती का एहसास

गलती का अहसास होने के बाद बीजेपी विधायक ने अपने Tweet को डिलीट करते हुए वापस एक नया ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के बारे में ये अफवाह थी, मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना करता हूं।

loading...
शेयर करें