पश्चिमी UP में ‘कमल’ खिलाने के लिए BJP का मेगा प्लान, जानें

बीजेपी पश्चिम पर पूरा फोकस करने की तैयारी कर रही

पूर्वांचल के बाद अब बीजेपी पश्चिम पर पूरा फोकस करने की तैयारी कर रही है. किसान आंदोलन की वापसी के बाद अब बीजेपी का पूरा फोकस पश्चिमी यूपी पर है. आगामी 10 दिनों में भाजपा वेस्ट यूपी में 2 बड़े प्लान के साथ जनता के बीच उतरेगी. पश्चिम क्षेत्र में भाजपा 71 विधानसभाओं में प्रदेश जन विश्वास यात्रा निकालेगी वहीं 6 बड़ी सभाएं करेगी. इन सभाओं में केंद्रीय स्तर के मंत्री पहुंचेकर मोदी, योगी के कार्यों का बखान करेंगे. यात्रा के जरिए जनता को भाजपा सरकार की तमाम सरकारी योजनाओं का बखान किया जाएगा.

वेस्ट UP के लिए BJP का रोडमैप तैयार

काशी के बाद UP में भाजपा 6 क्षेत्रों से 6 यात्राएं निकालने जा रही है. पश्चिम क्षेत्र में 19 दिसंबर से प्रदेश जन विश्वास यात्रा निकाली जाएगी. यात्रा 19 दिसंबर को शुरू होकर 1 जनवरी तक वेस्ट यूपी के 14 जिलों में भ्रमण करेगी. बिजनौर से 19 दिसंबर को यात्रा शुरू होगी और यात्रा संपन्न रामपुर में 1 जनवरी को की जाएगी. यात्रा रथ वेस्ट यूपी के 14 जिलों की 14 लोकसभा सीटों और 71 विधानसभाओं में भ्रमण करेगा. हर जिले की सभी विधानसभाओं में यात्रा जाएगी. मोदी, योगी सरकार में कराए गए विकास कार्य, सरकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार जनता के बीच होगा। यात्रा रथ में भाजपा के कार्यों के पत्रक होंगे जो जनता को दिए जाएंगे.

10 दिन में 6 बड़ी सभाएं करेगी बीजेपी

जन विश्वास यात्रा के साथ ही बीजेपी वेस्ट यूपी में इस दौरान 6 बड़ी जनसभाएं करेगी. इन सभाओं में केंद्रीय मंत्री सीधे क्षेत्र में पहुंचकर जनता को संबोधित करेंगे. 6 जनसभाओं में पहली सभा बिजनौर में होगी जहां से यात्रा का शुभारंभ होगा.

यात्रा रथ का होगा भव्य स्वागत

जहां-जहां से यात्रा रथ गुजरेगा उसका भव्य स्वागत किया जाएगा. बाइक रैली, हवन पूजन, स्वागत समारोह, पुष्प वर्षा और छोटी सभाओं को आयोजन होगा. ग्रामीण क्षेत्रों में भी चौपालों का आयोजन कर यात्रा का स्वागत किया जाएगा. जिसमें पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होंगे.

बिजनौर से शुरु होगी यात्रा

बिजनौर से शुरू होकर यात्रा मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, शामली, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, हापुड, अमरोहा, मुरादाबाद, संभल और रामपुर जाएगी.

यह भी पढ़ें- जब दुल्हन घोड़ी पर सवार होकर पहुंचे दूल्हे के घर, और बोली- ‘हैसबंड जी’ चलें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles