किसानों के सवाल पर बगले झांकते आगे बढ़े BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिछले 100 साल में यह पहली बार देखने को मिला है कि देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी है।

झांसी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के पहली बार झांसी पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। जहां मंडल प्रभारियों के साथ राधा मोहन की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में सम्मिलित होने से पहले पत्रकारों से रूबरू होते हुए BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने मोदी सरकार की जय जयकार तो खूब की लेकिन किसानों के सवाल पर कन्नी काट गए।

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिछले 100 साल में यह पहली बार देखने को मिला है कि देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी है। बिहार के चुनाव, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के उपचुनाव इस बात का प्रमाण हैं कि लोग भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को किस कदर पसंद कर रहे हैं। यह मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल है जिसमें इतनी उपलब्धियां देखने को मिल रही हैं।

सरकार के इस उपलब्धि गान के बाद जब पत्रकारों ने किसानों के मुद्दों पर तीखे सवाल दागे तो वह सवालों से पूरी तरह दरकिनार करते हुए बैठक के लिए बढ़ गए। इस बैठक में वह कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से कई विषयों पर चर्चा करेंगे और आगामी चुनावों में पार्टी को मजबूत करने के लिए भी बातचीत की जाएगी।

दहशत में दिखे प्रदेश प्रभारी

इससे पहले स्टेशन पर गाड़ी से उतरते ही जहां एक ओर कार्यकर्ताओं के बीच कोरोना प्रोटोकॉल को दरकिनार कर उनके निकट जाने की होड मच गई तो दूसरी ओर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के सुरक्षाकर्मी लोगों को हटाते नजर आये। प्रदेश प्रभारी ने तो उनके पैरों को छूने का प्रयास किया लेकिन उन्हें भी परे हटा दिया गया। यहां तक कि जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को भी माला पहनाने से मना कर दिया गया। कुल मिलाकर प्रदेश प्रभारी कोरोना की दहशत में दिखे।

यह भी पढ़ें: ‘भारत में जनवरी से शुरू हो सकता है कोरोना टीकाकरण अभियान’

Related Articles