युवाओं को रोजगार भत्ता नहीं देने पर दिल्ली सरकार के ख़िलाफ़ BJP का प्रदर्शन

नई दिल्ली: दिल्ली के BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शहर में युवाओं को बेरोज़गार भत्ता न देने को लेकर बुधवार को यहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर धरना दिया। दिल्ली BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दावा किया कि केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार ने अपने पिछले सात वर्षों के शासन में शहर में सिर्फ 400 से अधिक युवाओं को रोज़गार दिया है।

आदेश गुप्ता ने कहा, “केजरीवाल अब बेरोज़गार भत्ते का वादा कर रहे हैं क्योंकि उनकी पार्टी पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने दिल्ली में ऐसा क्यों नहीं किया, जहां 14 लाख पंजीकृत बेरोज़गार युवा हैं।”

केजरीवाल, जो AAP के राष्ट्रीय संयोजक भी हैं, उन्होंने ने उत्तराखंड और गोवा की अपनी हालिया यात्राओं में जहां अगले साल चुनाव होने हैं युवाओं को मासिक बेरोज़गारी भत्ते का वादा किया, यदि उनकी पार्टी जुड़वां राज्यों में सरकार बनाती है। BJP के प्रदर्शनकारी चांदगीराम अखाड़े से फ्लैगस्टाफ रोड स्थित केजरीवाल के आवास की ओर बढ़े लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरिकेड्स पर ही रोक दिया।

यह भी पढ़ें: ओवैसी के घर पर तोड़फोड़ करने के मामले में हिंदू सेना के 5 कार्यकर्त्ता गिरफ्तार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles