हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी

बीजेपी ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 14 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. गोडिया सीट से गोपाल दास अग्रवाल को टिकट दिया गया है.

बीजेपी ने गोपीचंद पडलंकर को बारामती से टिकट दिया है. उल्हासनगर से बीजेपी ने कुमार उत्तमचंद को टिकट दिया है. देखें बीजेपी के 14 उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट.

बता दें कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को एक बार फिर नागपुर साउथ वेस्ट सीट से मैदान में उतारा गया है. वहीं पंकजा मुंडे परली से चुनावी मैदान में उतरेंगी.  बीजेपी अपनी पहली लिस्ट में 139 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है. बीजेपी की इस लिस्ट में भी पार्टी के कद्दावार नेता एकनाथ खडसे, विनोद तावड़े और प्रकाश मेहता का नाम नहीं है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव  के लिए भी बीजेपी ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने 12 कैंडिडेट की लिस्ट जारी की है. पानीपत (सिटी) से प्रमोद बिज को बीजेपी ने टिकट दी है. अदमपुर से सोनाली फोगाट को चुनावी मैदान में उतारा गया है. देखें 12 उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट.

बता दें कि महाराष्ट्र चुनाव बीजेपी और शिवसेना मिलकर लड़ रही है. इनके साथ आरपीआई, आरएसपी भी चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि दोनों के बीच सीट बंटवारों का ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन दोनों अपने-अपने उम्मीदवार उतारने शुरू कर दिए हैं. तीन राज्यों में चुनाव 21 अक्टूबर को होगा और 24 अक्टूबर चुनावी परिणाम आएंगे.

 

Related Articles