पूर्वांचल को मथने की तैयारी में बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व, तैयार किया ये प्लान

UP में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में पूरे दमखम के साथ जुटी बीजेपी के दिग्गज एक हफ्ते के भीतर कई सभाओं और कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे

UP में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में पूरे दमखम के साथ जुटी बीजेपी के दिग्गज एक हफ्ते के भीतर कई सभाओं और कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. केंद्रीय मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष संगठन के पदाधिकारियों संग बैठक करने के साथ ही विकासपरक योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर उपहारों की बारिश भी करेंगे.

बस्ती में हुंकार भरेंगे JP नड्डा

गोरखपुर-बस्ती मंडल के सात जिलों में निकाली जा रही जन विश्वास यात्रा के पूर्ण होने के अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्वयं तीन जनवरी को बस्ती में मौजूद रहेंगे. इसके पहले 31 दिसंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह संतकबीरनगर के खलीलाबाद स्थित औद्योगिक क्षेत्र में चुनावी बिगुल बजाएंगे.

CM विकास के एजेंडे को करेंगे मजबूत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी विकास के एजेंडे को मजबूत करेंगे. 29 दिसंबर को मुख्यमंत्री गोरखपुर में नगर निगम के भवन समेत अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. 30 दिसंबर को वह वाटर स्पोट्र्स काम्प्लेक्स समेत अन्य योजनाओं की सौगात देंगे. अगले दिन महराजगंज के फरेंदा में उनकी सभा होगी.

 

Related Articles