जुलाई 2021 में शुरू होगी ब्लैक पैंथर की शूटिंग, स्टार चैडविक बोसमैन नहीं रहेंगे शामिल

ब्लैक पैंथर 2 का सीक्वल आने वाला है। जिसकी शूटिंग 2021 में शुरू होगी। शूटिंग के लिए ब्लैक पैंथर की टीम पूरी तरह से तैयार है। टीएचआर ने इस बात की जानकारी देते हुए ये बताया की 2021 से इस फलम की शूटिंग शुरू की जाएगी।

नई दिल्ली : अमेरिकी सुपरहीरो फ़िल्म ब्लैक पैंथर का सीक्वल ब्लैक पैंथर 2 आने वाला है। जिसकी शूटिंग 2021 में शुरू होगी। शूटिंग के लिए ब्लैक पैंथर की टीम पूरी तरह से तैयार है। टीएचआर ने इस बात की जानकारी देते हुए ये बताया की 2021 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। वहीं टीएचआर ने यह भी बताया कि प्रोडक्शन एटलांटा में शूटिंग शुरू करेगा और यहाँ कम से कम तकरीबन 6 महीने तक इसकी शूटिंग चलेगी।

इस फिल्म की शूटिंग पहले मार्च 2021 से शुरू होने वाली थी। लेकिन ब्लैक पैंथर के स्टार चैडविक बोसमैन की 43 साल उम्र में अचानक मृत्यु ने सभी को सकते में डाल दिया था और इसी वजह से फिल्म की शूटिंग को होल्ड पर रखना पड़ा। इस फिल्म की शूटिंग 2021 जुलाई से शुरू की जाएगी। इस फिल्म में आपको लेटिटिया राइट, विंस्टन ड्यूक, लुपिटा न्योंगो, और एंजेला बैसेट दिखेंगे। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक मेक्सिको स्टार तेनोच हुर्टा भी इस फिल्म में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें :

ब्लैक पैंथर 2 के बारे में अभी और कई खुलासे होने अभी बाकी हैं। मार्वल अपनी कटिंग में और क्या बदलाव लाएंगे या ला सकते हैं ये अभी देखना बाकी। कुछ दिन पहले ही ब्लैक पैंथर 2 की कार्यकारी निर्माता विक्टोरिया अलोंसो ने असंदिग्ध रूप से यह स्पष्ट किया था और अटकलों को विराम देते हुए अगली कड़ी में बोसमेन का डिजिटल डबल के होने से इंकार किया था। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि राइटर्स अभी इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं कि इसे कैसे पेश किया जाए कि यह बोसमैन की विरासत के साथ इन्साफ कर सके।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button