यूपी पहुंच गया है जानलेवा ब्लू व्हेल, चंगुल में फंसा छात्र

0

इलाहाबाद। दुनिया में कई लोगों की मौत का कारण बन चुका ऑनलाइन गेम ‘द ब्लू व्हेल चैलेंज’ अब इलाहाबाद शहर में भी अपने पैर पसार लिए हैं। अभी बीते दिनों इस गेम ने मुंबई, उत्तराखंड और कोलकाता में भी दो बच्चों ने इस गेम का चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है। उत्तराखंड में तो बच्चे को जानलेवा हरकत करने से रोक लिया गया लेकिन पश्चिम बंगाल में 10वीं के छात्र ने अपनी जान गंवा दी।

 

 

बताया जा रहा दोनों ही छात्रों ने ब्लू व्हेल चैलेंज खेलते हुए खेल के आखिरी पचासवें दिन ऐसी हरकत की। ठीक ऐसा ही केस इलाहाबाद में भी सामने आया है। दरअसल, नगर निगम के एक अधिकारी के बेटे ने इस गेम का चैलेंज एक्सेप्ट करके अपनी जान जोखिम में डाल दी। बस अच्छी बात ये है कि युवक की जान बच गई। जानकारी के अनुसार, युवक भी कुछ समय से यह गेम खेल रहा था।

also read: ब्लू व्हेल गेम को लेकर CBSE ने उठाया सख्त कदम, 18 हजार स्कूलों को सुनाया आदेश

इस दौरान उसको एक चैलेंज मिला। चैलेंज गेम में फंसकर उसने अपनी बाइक तेज रफ्तार में खंभे से भिड़ा दी, जिससे उसका सिर फट गया और पैर की हड्डी टूट गई। गनीमत इस बात की है कि युवक की जान बच गई। जैसे ही युवक के परिजनों को इस गेम के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत बिना कोई देर किए युवक का यह खेल बंद करवा दिया।

loading...
शेयर करें