भागलपुर में नाव पलटी, 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका

भागलपुर में नाव पलटी , 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका, एक महिला का शव बरामद

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में ‘तीनटंगा गांव’ के निकट गंगा नदी में नाव के पलट जाने से 30 से अधिक लोगों के डूब जाने की आशंका है । ‘थाना प्रभारी कुणाल चक्रवर्ती’ ने दी घटने की जानकारी।

नाव पर 40 से अधिक लोग सवार

थाना प्रभारी ने बताया कि तीनटंगा गांव के निकट गंगा नदी के दर्शन मांझी घाट से एक नाव पर 40 से अधिक लोग सवार होकर नदी के दूसरे छोर पर ‘मक्के की खेती’ करने के लिए जा रहे थे तभी बीच नदी में ‘नाव पलट’ गई । यह दुर्घटना नाव पर क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के कारण हुई ।

महिला का शव बरामद

थाना प्रभारी ‘कुणाल चक्रवर्ती’ ने बोला कि नाव पर सवार लोगों में से 8 लोग किसी तरह ‘तैरकर’ किनारे आ गए । शोर मचाने पर स्थानीय लोग तुरंत मदद के लिए मौके पर पहुंचे और एक महिला का शव नदी से बाहर निकाला । मृतक की पहचान तीनटंगा गांव की सुनयना देवी के रूप में की गई है जिसकी उम्र 35 वर्ष और पति का नाम किलबुल यादव है।

राज्य आपदामोचन बल

घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार और प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रियंका भी मौके पर पहुंच गए हैं । पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से लापता लोगों की तलाश कर रही है ।साथ ही भागलपुर से “राज्य आपदा” मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम को भी बुलाई गई है ।

यह भी पढ़े:US election 2020: जो बिडेन ने रचा इतिहास, ओबामा का रिकॉर्ड तोड़ बने सबसे अधिक वोट हासिल करने वाले उम्मीदवार

यह भी पढ़े:राष्ट्रीय न्यायिक वेतन आयोग ने की सिफारिश, SC ने राज्य सरकारों से मांगा जवाब

Related Articles

Back to top button