IPL
IPL

boAt Xplorer Smartwatch: बेहद शानदार स्मार्टवॉच किया लॉन्च, जानिए इसके धांसू फिचर्स

मशहूर ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी Boat ने अब अपने स्मार्टवॉच boAt Xplorer को भारत में लॉन्च कर दिया है।

नई दिल्ली: मशहूर ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी Boat ने अब अपने स्मार्टवॉच boAt Xplorer को भारत में लॉन्च कर दिया है। हेल्थ सेंसर से लैस तीन रंगों में उपलब्ध इस स्मार्टवाच को आप अब से खरीद सकते हैं। बता दें कि इस स्मार्टवॉच में तीन रंगों के विकल्प Pitch Black, Grey और Orange Fusion मौजूद हैं। भारतीय बाजार में इसकी सीधी टक्कर Amazfit Bip U Pro और Realme Smart Watch से है।

boAt Xplorer स्मार्टवॉच के खासियतों की अगर बात करें तो इसमें 1.29 इंच का डिस्प्ले दिया गाय है। साथ ही यह वाटरप्रूफ भी है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और GPS सेंसर जैसी सुविधाएं दी गई है। इस प्रोडक्ट की बैटरी बैकअप की तारीफ कंपनी की तरफ से की गई है. स्मार्टवॉच में 210mAh की बैटरी दी गई है जो एक बार चार्ज करने पर 7-10 दिन तक चलेगी ऐसा कंपनी द्वारा दावा किया गया है।

यह स्मार्टवॉच कस्टमाइज ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसमें हेल्थ सेंसर की सुविधा दी गई है, जो आपके हेल्थ को मॉनिटर करेगा। साथ ही ट्रैकिंग मोड्स की मदद से यह वॉकिंग, रनिंग, स्विमिंग इत्यादि को भी मॉनिटर कर सकेगा. साथ ही इसमें कॉलिंग, म्यूजिक कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। इस स्मार्टवॉच से आप मौसम के हाल की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। महिलाओं में मासिक रूप से यह पीरियड्स के टाइमिंग को भी मॉनिटर कर सकता है।

कीमत

boAt Xplorer Smartwatch के दाम की अगर बात करें तो 5,990 रुपये इसका दाम है। साथ ही कंपनी द्वारा इसे ऑफर के तहत 2,999 रुपये में बेचा जाएगा। बता दें कि इसके साथ ग्राहकों को एक साल की वारंटी भी दी जाएगी। कंपनी द्वारा दिया जा रहा यह ऑफर सीमित समय के लिए है जो केवल 20 अप्रैल तक की है। इसके बाद यह स्मार्टवॉच अपने असली दाम में बिकेगा।

यह भी पढे़ं: कोरोना से दहला लखनऊ, रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने भेजी ऑक्सीजन की बड़ी खेप

Related Articles

Back to top button