बॉबी देओल के गॉडफादर बने सलमान खान, रेस3 के बाद अगली फिल्म ….

0

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। फिल्म से रिलेटेड कुछ न कुछ चीज़ें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, चाहे वो स्टार कास्ट हो या ट्रेलर-टीज़र। रिलीज़ से पहले ही यह फिल्म काफी फेमस हो चुकी है। अब खबर आ रही है की सलमान खान ने बॉबी देओल के लिए रेस 3 के बाद दूसरी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। या यूँ कहे इस वक्त सल्लू मियां बॉबी देओल के गॉडफादर की भूमिका निभा रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह बॉबी देओल के लिए एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसकी स्क्रिप्ट पर भी वह निगरानी रखे हुए हैं।

मामला यह है की यह फिल्म सलमान को खुद के लिए स्क्रिप्ट ऑफर किया गया था लेकिन उन्हें लगता है उस रोल में बॉबी ज्यादा जंचेगा। भाईजान अपने दोस्त बॉबी देओल को सोलो फिल्म करने की सलाह दे रहे हैं।

सलमान ने कहा, यह बॉबी देओल की कमबैक फिल्म जैसी होगी। इसमें डांस और एक्शन अगले स्तर का होगा। साथ ही बड़े बजट का होगा.. और जबरदस्त प्रमोशन भी होगा। यदि बॉबी को लगता है कि उसने रेस 3 के लिए बहुत मेहनत की है.. तो उसे नहीं पता अगला क्या आने वाला है।

वैसे तो बॉबी देओल मल्टी स्टारर फ़िल्में ही करना चाहते हैं, लेकिन वें अपने दोस्त सल्लू मियां के इस ऑफर कजो ठुकराना भी नहीं चाहते हैं।

बता दें, बॉबी देओल सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में काम कर रहे हैं। यह फिल्म ईद पर रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें