अलग-अलग स्थानों पर साधु समेत दो लोगों के शव फंदे से लटके मिले

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज अलग-अलग स्थानों पर साधु समेत दो लोगों के शव फंदे से लटके मिले। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी मिली है।

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज अलग-अलग स्थानों पर साधु समेत दो लोगों के शव फंदे से लटके मिले। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि हरियांवा इलाके के जफरपुर गांव में मंदिर पर बेहटागोकुल इलाके के पुसौरा गांव निवासी 55 वर्षीय मदन दास करीब तीन साल से यहां रहकर मंदिर में पूजा अर्चना करते थे। उनका शव रविवार को मन्दिर परिसर में बनी झोपड़ी में फंदे पर लटका मिला।

उन्होंने बताया कि सूचना पर हरियांवा पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाय। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारण का पता चल सकेगा। इसके अलावा साण्डी इलाके के ज्ञानपुरवा निवासी वाहन चालक शिवम रविवार सुबह घर से निकला था और दोपहर तक वह घर नहीं आया। परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसका शव पड़ोस में रहने वाले जदुनाथ मिश्रा के घर में फंदे से लटका मिला।

ये भी पढ़े : लखनऊ में आउटर रिंग रोग का निर्माण समय से हो: उच्च न्यायालय

उन्होंने बताया कि जदुनाथ और उनका बेटा जिला कारागार में बंद हैं और उनकी दो पुत्रियां ही घर पर रहती हैं। थाना प्रभारी अनिल सक्सेना ने बताया कि दोनों बहनों में एक बाहर सो रही थी जबकि दूसरी काम कर रही थी। उसी दौरान युवक वहा आया और दुपट्टा लेकर कमरे में चला गया और फांसी लगा ली,जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button