घर में नग्न अवस्था में मिला महिला का खून से सना शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप

0

नई दिल्ली: दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते आपराधिक मामलों की रफ़्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। यहां आयेदिन रेप और छेड़छाड़ जैसे मामले में सुनने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में एक बार फिर दिल्ली एक महिला के साथ हुई आपराधिक वारदात की गवाह बनी है। दरअसल, इंद्रपुरी स्थित बुधनगर इलाके में एक युवती की उसी के घर में नग्न अवस्था में शव मिला है।

मिली जानकारी के अनुसार, कनॉट प्लेस के सिनेमा हॉल में गार्ड की नौकरी करती थी। जबकि उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है। बीते दिनों रक्षा बंधन के मौके पर महिला का पति सुबह नौ बजे रायबरेली के लिए घर से निकला था जबकि उसकी बीवी अकेले अपने घर में थी और उसे शाम को नौकरी पर जाना था।

शाम को जब महिला नौकरी पर नहीं पहुंची तो उसके स्टाफ के एक व्यक्ति ने पहले उससे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की और जब यह कोशिश नाकाम रही तो वह युवती के घर पहुंचा। लेकिन घर के अन्दर का नजारा देख उसके होश फाक्ता हो गए। घर का दरवाजा खुला था और महिला की बॉडी नग्न हालत में जमीन पर पड़ी थी। उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

उस व्यक्ति ने तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। साथ ही मकान मालिक को भी इस बारे में बताया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जांच अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मृतका के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

loading...
शेयर करें