2 दिन से लापता UP की बच्ची का शव, पड़ोसी के घर ट्रंक में मिला

लखनऊ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ कस्बे में गुरुवार शाम अपने घर से लापता हुई 6 वर्षीय बच्ची का शव आज सुबह एक पड़ोसी के घर में एक ट्रंक के अंदर भरा हुआ मिला। हापुड़ पुलिस के SP सर्वेश कुमार मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या यह भी एक बलात्कार का मामला है, उन्होंने कहा कि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के परिणामों के आधार पर ही की जा सकती है।

गुरुवार शाम बच्ची हुई लापता

मिश्रा ने कहा, “कल हमें एक लड़की के लापता होने की सूचना मिली। आज हमें बताया गया कि एक पड़ोसी के घर से कुछ अप्रिय गंध आ रही थी। एक टीम भेजी गई लेकिन पाया कि सामने का दरवाजा बंद था। हमने ताला तोड़ा और एक फील्ड यूनिट के साथ इमारत में प्रवेश किया।”

उन्होंने कहा, “इमारत में प्रवेश करने और तलाशी लेने पर, हमें एक ट्रंक के अंदर लड़की का शव मिला। शव बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हम सभी कोणों की जांच कर रहे हैं।” घर के मालिक (जहां शव मिला था) को हिरासत में ले लिया गया है।

वहीँ लड़की के पिता ने संवाददाताओं से कहा कि उसने अपनी बेटी को आखिरी बार गुरुवार शाम को देखा था, जब उसने उससे 5 रुपये मांगे थे। उसने उसे पैसे दिए, जिसके बाद वह यह कहकर घर से निकल गई कि वह कुछ चीजें खरीदना चाहती है।

उन्होंने कहा, “वह पूरी शाम नहीं लौटी। चिंतित, हमने पूरी रात उसकी तलाश में बिताई। अगले दिन (शुक्रवार) हमने एक पुलिस रिपोर्ट दर्ज की और फिर से पूरा दिन उसकी तलाश में बिताया।” पिता ने कहा कि पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों से फीड के बाद पड़ोसी द्वारा अपनी बेटी को ले जाने के बारे में उन्हें सतर्क किया गया था। इलाके के सीसीटीवी कैमरों से फीड का निरीक्षण करने पर, पिता ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को आरोपी द्वारा पहले मोटरसाइकिल पर और फिर अपने घर में ले जाते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ें: मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने भारत के खिलाफ पारी में लिए 10 विकेट

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles