टीवी की ग्लैमरस सास का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, देखें तस्वीरें

0

मुंबई। टीवी सीरियल जमाई राजा में नजर आने वाली अचिंत कौर आजकल अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में है। 40 साल की अचिंत ने हाल में ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही है। फोटोशूट में उन्होंने न्यूड कलर की ड्रैस पहनी है। उनके इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों के लिए यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

आपको बता दें कि रियल लाइफ में अचिंत 24 साल के बेटे की सिंगल मदर है। अचिंत का पति प्रीतरंजन से तलाक हो चुका है। तलाक के बाद अचिंत एक्टर मोहन कपूर के साथ 16 साल लिवइन रिलेशनशिप में रहीं।

फैन्स ने इन तस्वीरों को भारी संख्या में लाइक किया है। इसके साथ ही फैन्स ने कमेंट्स करके बताया है कि अचिंत इन तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, कुछ लोगों ने इस बात पर हैरानी व्यक्त की है कि 25 साल के बेटे की मां अचिंत अभी भी इतनी फिट कैसे हैं।

जी हां, क्या आपको मालूम है कि अचिंत कौर का 25 साल एक बेटा है जिनका नाम है प्रीतरंजन। अचिंत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह महज 18 साल की थीं तभी उनके घर वालों ने उनकी शादी करा दी थी।

मगर उनकी यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी और तलाक हो गया। इसके बाद वह टेलीविजन एक्टर मोहन कपूर के साथ 16 साल तक लिव-इन में रहीं। और फिर इनके भी रास्ते अलग हो गए।

loading...
शेयर करें