अजय देवगन का बड़ा बयान बोले-”मैं तंबाकू का प्रचार नहीं कर रहा हूं. वो ऐड इलायची के हैं ”

0

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन्स में काफी वयस्त हैं. हाल ही में उनके एक विज्ञापन को लेकर काफी विवाद हुआ था. एक कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने उनसे तंबाकू का प्रचार ना करने की गुजारिश की थी. पीड़ित के बेटे ने कहा था कि, “मेरे पिता नानकराम मीणा ने कुछ वर्ष पूर्व तंबाकू चबाना शुरू किया था और उसी ब्रैंड का इस्तेमाल करते थे जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते हैं. मेरे पिता देवगन से प्रभावित थे. जांच में उन्हें कैंसर की बीमारी से पीड़ित पाया गया है. उनका मानना है कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के उत्पादों का विज्ञापन नहीं करना चाहिए.” अब अजय देवगन ने इस बारे में बड़ा बयान दिया है.

अजय देवगन ने कहा कि, “मैंने हमेशा अपने कॉन्ट्रेक्ट्स में ये मेंटेन रखा है कि मैं तंबाकू का प्रचार नहीं कर रहा हूं. वो ऐड इलायची के हैं और मेरे कॉन्ट्रेक्ट के अनुसार ये गैर-तंबाकू है. अगर वो कंपनी किसी और चीज की बिक्री कर रही हैं तो ऐसे में मुझे जानकारी नहीं है कि मुझे क्या करना चाहिए.”

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की बात करें तो इस फिल्म में रकुलप्रीत और तब्बू भी अहम भूमिका में है. इस फिल्म का निर्देशन आकिव अली ने किया है.

पहले फिल्म की रिलीज डेट 17 मई तय की गई थी लेकिन अब ‘दे दे प्यार दे’ 16 मई को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. गुरुवार को फिल्म के पेड प्रीव्यूज रखे गए हैं.दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है

loading...
शेयर करें