बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म ‘रामसेतु’ का पोस्टर किया जारी

अक्षय कुमार ने दीपावली के अवसर पर अपनी नयी फिल्म रामसेतु की घोषणा की है।

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दीपावली के अवसर पर अपनी नयी फिल्म रामसेतु की घोषणा की है। अक्षय कुमार ने दीपावली के अवसर पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नयी फिल्म का पोस्टर जारी किया है। अक्षय कुमार की नई फिल्म का नाम ‘रामसेतु’ है।

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाली पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है रामसेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं।”

हाल ही में इनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़नीप प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस कियारा अडवानी भी नज़र आई थी। फॉक्स स्टार स्टुडिओज़ और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में एक्टर शरद केलकर, तुषार कपूर और अश्विनी कालसेकर अलग-अलग किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को राघव लौरेंस ने डायरेक्ट किया है।

इसे भी पढ़े: एक्टर रोहित सराफ और प्राजक्ता कोहली की वेब सीरीज़ ‘मिसमैच्ड’ नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज़

Related Articles

Back to top button