बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने लोगों को कोरोना से लड़ने के लिये प्रोत्साहित किया

अमिताभ बच्चन ने लोगों को कोरोना महामारी से लड़ने के लिये प्रोत्साहित किया है।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने लोगों को कोरोना महामारी से लड़ने के लिये प्रोत्साहित किया है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ ने कोरोना महामारी से बहादुरी से लड़ने के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी साझा की, जहां वह मास्क पहने दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर शेयर कर अमिताभ ने एक स्पेशल मैसेज भी दिया है। अमिताभ ने लिखा, “काम से छुट्टी, रोजाना की तरह एक लंबा दिन, सुरक्षित रहें, आप अकेले नहीं हैं। इस सब में हम एक साथ हैं और एक साथ लड़ने के लिए… लव यू ऑल।’’

अमिताभ इन दिनों अमिताभ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ में भी नजर आने वाले हैं। इससे पहले ये दिग्गज अभिनेता परवाना, आनंद, गुड्डी, संजोग, ज़ंजीर, अभिमान, रोटी कपड़ा और मकान, शोले, अमर अकबर एनथनी, सत्ते पे सत्ता, नमक हलाल, कुली, अंधा कानून, कौन जीता कौन हारा, अग्निपथ, बड़े मियाँ छोटे मियाँ, मुंबई से आया मेरा दोस्त, पिकू, कभी अलविदा न कहना, सरकार, वीर-ज़ारा, भूतनाथ रिटर्न्स और सत्यागृह जैसे कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘त्रिभंगा’ जनवरी में होगी रिलीज

Related Articles