रितिक रौशन ने ट्विटर पर शेयर किया ये दिल को छू लेने वाला इमोशनल वीडियो..

0

मुंबई। हाल ही में रितिक रौशन के बेटे रेहान का जन्मदिन मनाया गया। कहा जाता है सुजैन और रितिक दोनों ही अपने बेटों से बहुत प्यार करते हैं। इसीलिए उनके जन्मदिन के मौके पर जहां एक ओर सुजैन ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्हें विश किया। वहीं रितिक का भी अपने बेटे को विश करने का अंदाज़ बिल्कुल अलग था।

रेहान के जन्मदिन के खास मौके पर रितिक ने उनके लिए एक बहुत ही इमोशनल वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। कहा जा रहा यह वीडियो उन्होंने खास दिन के लिए बनाई थी। जिसे उन्होंने रेहान के बर्थ डे पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने उन्हें हमेशा लाइफ में आगे बढ़ते रहने के लिए बढ़ावा दिया है और किसी भी चीज़ से न डरने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं कुछ शेयर कर रहा हूं जो मैंने लिखा है, यह सभी बेटे और बेटी और खुद के बच्चों के लिए प्रेरित है।’

कविता की शुरुआत करते उन्होंने लिखा है, ‘डर, डर से मत डर कुछ अलग कर, 6 अंगुलियों वाला कभी कलाकार नहीं बन पाएगा डर तुझे ये समझेगा, पर तू ये आत्मविश्वास दिखाएगा। तू डर से आंख मिलाएगा, डर से मत डर कुछ अलग कर, डर का सामना कर, आगे बढ़ कुछ अलग कर। जिंदगी के हर मोड़ पर तुझे ये दर्द सताएगा और उसी दर्द का फायदा बिना चूके ये डर उठाएगा। तुझसे कहेगा कि तू आगे कुछ नहीं कर पाएगा पर क्या वो लिख कर दे पाएगा कि तू हार जाएगा। तेरी हर कमजोरी पर ये डर घर बनाएगा पर तू अपना हुनर दिखाएगा। उसी कमजोरी को तू अपनी ताकत बना उस दिन ये डर तूझसे डर जाएगा। डर का खेल निडर होकर खेल, डर से मत डर, आगे बढ़ भुला दे डर, कुछ अलग कर।’ ट्विटर पर शेयर किया हुआ उनका यह वीडियो 1 मिनट 28 सेकेंड का है।

loading...
शेयर करें