पीएम नरेंद्र मोदी से मिले बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, कहा- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को गुरदासपुर से टिकट दिया है. हाल ही में सनी ने अपना पहला रोड शो भी किया था. रोड शो में उनकी फिल्मों के नारे भी  लगे थे. आज सनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  से मुलाकात की. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है. फोटो में नरेंद्र मोदी और सनी देओल को देखा जा सकता है.

पीएम मोदी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, “मुझे सनी की ये बात बेहद अच्छी लगती है कि वह बेहद विनम्र है और वह देश को बेहतर बनाना चाहते हैं. उनसे मिलकर मुझसे अच्छा लगा. हम लोग चाहते हैं कि वह गुरदासपुर में जरुर जीते. हम दोनों ये मानते हैं कि, “हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!”

आपको बता दें कि सनी देओल ने 23 अप्रैल को बीजेपी जॉइन की थी. गुरदासपुर में उनके खिलाफ दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में  चुनाव लड़ रही हैं. विनोद खन्ना भी इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. अब देखना होगा कि सनी की राजनीतिक पारी की शुरुआत सफल होती है कि नहीं. सनी देओल की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी इस बार मथुरा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं.

Related Articles