सलमान, आमिर और कमल हासन हिंदू विरोधी हैं

0

लखनऊ। अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खिया में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेताओं पर जमकर हमला बोला है। साध्वी प्राची ने सलमान खान, शाहरुख खान और कमल हासन को हिन्दू विरोधी बताया है। साथ ये भी कहा की ये लोग हिन्दूओं को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

साध्वी ने कमल हासन के हिन्दू आतंकवाद वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी। बागपत पहुंची साध्वी प्राची ने मुस्लिम धर्म पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि आतंकवादी मुस्लिम धर्म से ही आते हैं। देवबंद के दारुल उलूम जैसी संस्था आतंकवादीयों की शरणस्थली है। इतना ही नही साध्वी प्राची ने देवबंद में पासपोर्ट की जांच को सही ठहराया और कहा कि यह काम 5 साल पहले ही होना चाहिए था।

अयोध्या मंदिर विवाद पर बोलते हुए साध्वी ने कहा कि अयोध्या में सिर्फ राम मंदिर का निर्माण होगा। वहां मस्जिद का निर्माण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। साध्वी ने कहा कि बीजेपी को राज्यसभा में बहुमत मिलने पर कानून लाकर मंदिर निर्माण पर फैसला लिया जाएगा।

साध्वी प्राची वर्ष 2013 बड़ोत इलाके में पशु कटान के विरोध में वे धरने पर बैठी थीं, जिसके बाद बहुत बवाल हुआ था। इसी अम्मले में प्राची पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। कोर्ट में इसी का मुकदमा चला रहा है। इसी मामले में पेशी के लिए साध्वी प्राची न्यायालय में पेशी पर आई थीं। कोर्ट ने उन्हें इस मामले में दोष मुक्त कर दिया।

loading...
शेयर करें