कीकू शारदा के लिए इन आठ एक्‍टर्स ने लिया राम रहीम से पंगा

मुंबई। ऋषि कपूर, बोमन ईरानी, अनुराग कश्यप और सोनाक्षी सिन्हा जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने हरियाणा पुलिस द्वारा कीकू शारदा की गिरफ्तारी को निंदनीय करार दिया। वहीं कॉमेडियन कीकू शारदा का कहना है कि इस पूरे प्रकरण का दोष केवल उन पर मढ़ना गलत है।

कीकू शारदा

लोकप्रिय टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल’ की पलक यानी कीकू को हरियाणा के कैथल जिले की अदालत ने बुधवार को मुंबई में गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कीकू पर आरोप है कि उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मूवी ‘एमएसजी-2ज’ के एक सीन पर कॉमेडी एक्ट पेश किया था।

कीकू ने समाचार चैनल ‘सीएनएन आईबीएन’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “यह एक डांस प्रस्तुति थी। हमारा एक कोरियोग्राफर था। हमें अगर मालूम होता कि इससे भावनाओं को ठेस पहुंचेगी, तो इससे बचा जा सकता था। शायद मेरी समझ कम थी। मुझे नहीं पता था कि यह मामला इतना तूल पकड़ लेगा। पूरा दोष मेरे सिर ही क्यों आना चाहिए।”

हालांकि कीकू ने इसके माफी मांग ली है। कैथल की अदालत ने बुधवार शाम एक लाख रुपये के मुचलके पर उन्हें रिहा कर दिया। उन्हें हालांकि इसी मामले में हरियाणा की पुलिस ने फतेहाबाद जिले (हिसार के करीब) से दोबारा गिरफ्तार कर लिया।

वहीं उनकी गिरफ्तारी पर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां उनके समर्थन में उतर आईं। उन्होंने ट्वीट किया।

ऋषि कपूर : इस तस्वीर को देखो (गुरमीत राम रहीम सिंह की)। मैं फिल्म में इस रॉकस्टार का किरदार निभाना चाहता हूं। देखता हूं कि कौन मुझे सलाखों के पीछे डालता है। कीकू जाओ।

ट्विंकल खन्ना : एक देश जहां हास्य को छोड़कर सभी धार्मिक है।

बोमन ईरानी : पहली चीज, अगर कोई व्यक्ति गंभीरता से माफी मांग रहा है तो उसे दुख से दूर रखें।

अनुराग कश्यप : गुरमीत राम रहीम किसी की संवेदनशीलता का अपमान नहीं करते, जो एमएसजी फिल्मों के साथ छठी कक्षा पास करने वाले है। उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया जाता? अगर वह सचमुच ‘इंसान’ हैं तो उन्हें मानवता साबित करनी चाहिए। यह गलत है कि हास्य कलाकार को गिरफ्तार किया गया है।

सोनाक्षी सिन्हा : कोई भगवान की नकल करता है तो कुछ नहीं। कीकू ने किसी की नकल की तो उसे गिरफ्तार कर लिया। यह गलत है, क्योंकि सभी स्तरों पर यह मजाक नहीं है।

सोनू सूद : जागो भारत। यह 2016 है। भाई कीकू शारदा हम आपके साथ हैं।

राजन महाजन : आश्रम का गवाह मार दिया गया या लापता हुआ। राम रहीम ने मनीलॉड्रिंग के लिए फिल्मों का इस्तेमाल किया है, उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

सोफी चौधरी : यह पागल है! हम वास्तव में अपने आप पर हंसने की क्षमता खो रहे हैं।

वहीं गुरमीत राम रहीम पर बुधवार शाम ट्वीट किया, “मैं ऑनलाइन गुरुकुल की शूटिंग में व्यस्त था। मुझे इस बारे में पता चला कि भक्तों की भावनाएं कीकू के अभिनय से आहत हुई हैं। अगर उन्होंने माफी मांग ली है तो मेरी तरफ से कोई शिकायत नहीं है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button