बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कहा- “ट्रोल किये जाने से फर्क नहीं पड़ता”

अनन्या पांडे का कहना है कि ट्रोल किये जाने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का कहना है कि ट्रोल किये जाने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। अभिनेता चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। उसके बाद अनन्या ने ‘पति पत्नी और वो’ तथा ‘खाली पीली’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

अनन्या पांडे धीरे-धीरे अपने करियर में आगे बढ़ रही हों लेकिन जब से उन्होंने बॉलिवुड में डेब्यू किया है, उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। हालांकि अब अनन्या को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

करीना कपूर के चैट शो ‘वॉट विमन वॉन्ट’ में बात करते हुए अनन्या ने कहा है कि अब उन्हें ट्रोल किए जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा, “जहां तक ट्रोलिंग की बात है, मैं कुछ भी करूं या पहनूं, मुझे हर हाल में ट्रोल ही किया जाएगा। यह ठीक है जब तक कि मैं खुश और खुद को कम्फर्टेबल महसूस करती हूं।”

अनन्या ने कहा कि जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब वह दूसरों को खुश करने के लिए कपड़े पहनती थीं लेकिन अब वह वही ड्रेस पहनती हैं जिसे पहनकर उन्हें खुशी मिलती है और जिसमें वह कम्फर्टेबल महसूस करती हैं। अनन्या जल्द ही तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही एक फिल्म में भी काम कर रही हैं।

इसे भी पढ़े: कार और बस की टक्कर से भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

Related Articles